स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अलवर में सुबह होते ही अपराध का सिलसिला शुरु, महिला की गोली मारकर हत्या, भिवाड़ी में युवक का अधजला शव मिला, सामूहिक बलात्कार का मामला भी दर्ज

Lubhavan Joshi

Publish: Sep 21, 2019 10:32 AM | Updated: Sep 21, 2019 10:32 AM

Alwar

Crime In Alwar : अलवर में सुबह होते ही ( Crime In Alwar ) अपराध का सिलसिला शुरु, महिला की गोली मारकर हत्या, भिवाड़ी में युवक का अधजला शव मिला, सामूहिक बलात्कार का मामला भी दर्ज

अलवर. Crime In Alwar : राजस्थान में अपराध की दृष्टि से सबसे क्रिटिकल जिले अलवर में सुबह होते ही अपराध का सिलसिला शुरु हो गया है। जिले में अपराध के तीन संगीन मामले सामने आए हैं। जिसमें एक महिला की गोली मारकर हत्या, दूसरा अधजला शव मिलने और तीसरा सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है।

खैरथल में महिला की गोली मारकर हत्या

जिले के खैरथल थाना क्षेत्र के गांव रामनगर में शनिवार सुबह करीब ४ बजे गहरी नींद में सो रही महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक महिला के पति सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि शनिवार अल सुबह करीब ४ बजे वे अपने घर के बाहर आंगन में सो रहे थे। तभी अचानक गोली चलने की आवाज आई और उसकी पत्नी स्वर्ण कौर (२६) एक आवाज के बाद खत्म हो गई। हत्या की सूचना खैरथल थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को खैरथल के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

भिवाड़ी में युवक का अधजला शव मिला

जिले के भिवाड़ी के पास खिजुरिवास गांव में एक युवक का अधजला शव मिला है। जानकारी के अनुसार युवक पिछले तीन दिनों से घर से गायब था। परिजनों ने युवक की पत्नी पर हत्या की आंशका जताई है। मृतक की पत्नी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने घटना स्थल को अपने कब्जे में ले लिया है। युवक के पिता ने हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

किशनगबास में सामूहिक बलात्कार

अलवर के किशनगढ़बास क्षेत्र में खेत में चारा लेने गई युवती के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पीडि़त ने किशनगढ़बास थाने में मामला दर्ज कराया है। पीडि़त ने इस मामले में ४ नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीडि़त ने कुटियापुर के अकसर और इमरान के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं साजिद और इमरान पर भी आरोप लगाया है। इस पूरे प्रकरण की जांच किशनगढ़बास डीएसपी चांदमल चौधरी कर रहे हैं।