स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

छात्रसंघ चुनाव लडऩे का मन बना चुके छात्र का कॉलेज प्रशासन ने निरस्त किया प्रवेश तो उसने दे डाली केरोसिन डालकर आग लगाने की धमकी

Dharmendra Adlakha

Publish: Aug 22, 2019 15:38 PM | Updated: Aug 22, 2019 15:38 PM

Alwar

Commerce College In Alwar : अलवर के कॉमर्स कॉलेज में छात्र नेता का प्रवेश निरस्त किया तो उसने खुद को आग लगाने की धमकी दे डाली।

अलवर. Commerce College In Alwar : कॉमर्स कॉलेज में एक छात्र नेता का प्रवेश निरस्त करने के मामले में छात्रों ने प्रिंसीपल का घेराव कर नारेबाजी की। विरोध को देखते हुए प्रिंसीपल को पुलिस घेरे में घर पहुंचाया गया। कॉमर्स कॉलेज में एमकॉम प्रीवियस में मोनू यादव का अस्थाई प्रवेश हो गया था। लेकिन उसे बता दिया गया था कि 15 दिवस के भीतर टीसी जमा नहीं कराने पर प्रवेश निरस्त कर दिया जाएगा। टीसी जमा नहीं कराने पर मोनू का प्रवेश निरस्त कर दिया गया। बुधवार को मोनू छात्रसंघ अध्यक्ष पद के लिए फार्म भरने की तैयारी में था।

प्रवेश निरस्त होने की सूचना मिलने पर मोनू केरोसिन की बोतल लेकर आ गया और अपने ऊपर डालने की धमकी देने लगा। इस बीच छात्रों ने प्रिंसीपल सुनीता जैन को आफिस में बंद कर दिया। प्रिंसीपल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रों के विरोध को देखते हुए प्रिंसीपल को उनके घर तक छोडकऱ आई।

प्रिंसीपल सुनीता जैन का कहना है कि छात्र को 15 दिन के भीतर टीसी लाने की छूट दी गई थी। वह अब तक टीसी जमा नहीं कर पाया, जिसके कारण प्रवेश निरस्त कर दिया गया। छात्र मत्स्य विश्वविद्यालय से परीक्षा परिणाम के बाद टीसी देने की बात लिखवा कर लाया है, लेकिन कॉलेज निदेशालय के नियमानुसार टीसी के बिना प्रवेश नहीं दिया जा सकता।