स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एटीएम की रैकी करते अवैध हथियार सहित पकड़ा

Pradeep kumar yadav

Publish: Sep 16, 2019 02:07 AM | Updated: Sep 16, 2019 02:07 AM

Alwar


गोपालपुरा-भरतपुर के एसबीआई एटीएम से 12.34 लाख उड़ाने और बगरू-जयपुर में एटीएम से कार्ड बदलकर 1.25लाख उड़ाने में शामिल होने का आरोप


अलवर. टपूकड़ा-भिवाड़ी क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से एटीएम तोडऩे की घटनाओं से सबक लेकर टपूकड़ा पुलिस ने शनिवार को एटीएम तोडऩे के इरादे से रैकी कर रहे पेशेवर अपराधी को पकडऩे में कामयाबी हासिल की है।
गिरफ्तार युवक से एक देशी कट्टा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। वह एटीएम तोडऩे वाले गिरोह का सरगना है और उस पर कई थानों में मामले दर्ज हैं।
टपूकड़ा थानाधिकारी राजीव डूडी ने बताया कि शनिवार देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बस स्टैंड के पास एटीएम को तोडऩे के इरादे से रैकी कर रहे मोहम्मद यूसुफ खान पुत्र यासीन निवासी रूपाहेड़ा थाना रोजका जिला मेवात हरियाणा को रोका तो वह भागने लगा। पकड़कर तलाशी ली तो उसके पास से एक देसी कट्टा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। यूसुफ पर गत 15 मई को गोपालगढ़ के एसबीआई बैंक के एटीएम को काटकर 12.34लाख रुपए उड़ाने का आरोप है। लूट के रुपयों के बंटवारे को लेकर मोहम्मद यूसुफ ने अपने साथी सराफत अली पुत्र खालिद पर फायर किया था। जिससे वह घायल हो गया। जयपुर में बगरू के एक एटीएम में एक बुजुर्ग का एटीएम कार्ड बदलकर करीब 1.25 लाख रुपए की भी धोखाधड़ी भी की थी।