स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अस्पताल के बाहर टक्कर मारने वाली कार जब्त, चालक का पता नहीं

Subhash Raj

Publish: Oct 21, 2019 02:12 AM | Updated: Oct 21, 2019 02:12 AM

Alwar

accidentअलवर. राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के सामने शनिवार रात कई बाइक-स्कूटी को रौंदते हुए टी-स्टॉल के डीप फ्रीज में टक्कर मारने वाली बेकाबू कार को रविवार को पुलिस ने जब्त कर लिया। वहीं, घटना के सम्बन्ध में अभी पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

शनिवार रात करीब सवा 10 बजे बिजलीघर चौराहा की तरफ से तेज रफ्तार में आई कार बेकाबू होकर राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के सामने टी-स्टॉक के पास खड़ी 7-8 बाइक व स्कूटी को रौंदते हुए टी-स्टॉल में जा घुसी। कार को एक महिला चला रही थी। हादसे में बाइक और स्कूटी चकनाचूर हो गई। वहीं, कई लोग बाल-बाल बचे। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने कार के कागजात जब्त कर मालिक कालाकुआं निवासी मनीष अग्रवाल, उसकी पत्नी और परिवार को कार सहित भेज दिया था। रविवार को कोतवाली थाना पुलिस ने कार तो जब्त कर ली, लेकिन घटना के सम्बन्ध में एफआईआर दर्ज नहीं की। उधर, कार्यवाहक कोतवाल किशनलाल यादव का कहना है कि दुर्घटना करने वाली कार को जब्त कर लिया गया है। घटना के सम्बन्ध में अभी किसी ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।
अपने ही ट्रैक्टर की चपेट में आया, किसान की मौत
एमआईए थाना इलाके ढाढोली गांव में शनिवार देर रात ट्रैक्टर से गिरकर चपेट में आने से एक किसान की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। घटना के सम्बन्ध में फिलहाल प्रकरण दर्ज नहीं कराया गया है।
एमआईए थानाधिकारी शिवराम गुर्जर ने बताया कि ढाढोली निवासी श्योदान (34) पुत्र साहब खां शनिवार रात करीब एक बजे अपने खेत में ट्रैक्टर से जुताई कर घर लौट रहा था। रास्ते में गांव की नई बस्ती स्थित ग्रेवल रोड पर ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। जिससे चालक श्योदान उछलकर गिर गया। हादसे में श्योदान का पैर गियर लीवर में अटका रह गया और शरीर ट्रैक्टर के पहियों के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद रात करीब दो बजे पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक खेती करता था। उसके दो पुत्र और दो पुत्री हैं।