स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पपला गुर्जर के फरार होने के बाद अब बढ़ाई जाएगी बहरोड़ थाने की सुरक्षा, सुरक्षा के लिए किए गए यह इंतजाम

Lubhavan Joshi

Publish: Sep 20, 2019 16:31 PM | Updated: Sep 20, 2019 16:31 PM

Alwar

Behror Police Station Security : पपला गुर्जर के भाग जाने के बाद अब बहरोड़ पुलिस थाने की सुरक्षा बढ़ाई जा रही है।

अलवर. Behror Police Station Security : कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर प्रकरण के बाद बहरोड़ व आसपास के क्षेत्र में फैली दहशत को कम करने तथा आमजन में विश्वास व अपराधियों में भय के लिए आसपास के थानों में आरएसी का अतिरिक्त जाब्ता लगाया जाएगा।
थाना प्रभारी जितेंद्र सोलंकी ने बताया कि बहरोड़ में थाने पर हुए हमले को लेकर के डीजीपी के आदेश के बाद आरएसी की एक कंपनी जिसमें 97 जवानों को बहरोड़ में भेजा गया है। इसके बाद आसपास के सभी थानों में लगाया जाएगा, जिससे कम स्टाफ होने की समस्या दूर होगी और कानून व्यवस्था के समय तुरन्त बल मिल सकेगा। लोगों का काम भी समय पर पूरी तरह से हो सकेगा।
जिसके लिए उनको अभी अस्पताल में बनी पुलिस चौकी पर रुकवाया गया है। जिनके पास अत्याधुनिक हथियार सहित वाहनों का इंतजाम होगा।

दो आरोपियों को पांच दिन का जेसी कम पीसी रिमांड

पुलिस थाने में एके-47 से फायरिंग कर लॉकअप तोडकऱ पपला गुर्जर को भगाने के मामले में एसओजी की ओर से घोषित 50-50 हजार के इनामी 2 आरोपियों को गुरुवार को बहरोड़ कोर्ट में पेश किया, जहां से 23 सितंबर तक जेसी कम पीसी रिमाण्ड पर भेज दिया।

एसओजी के एएसपी करण शर्मा ने बताया कि पपला गुर्जर प्रकरण में आरोपी बदमाश राहुल पुत्र सूरजभार निवासी वार्ड नंबर 14 रिवाड़ी और अशोक गुर्जर पुत्र मेजर ग्यारसी लाल निवासी खेरोली महेंद्रगढ़ को बापर्दा गिरफ्तार किया है। एसओजी ने गुरुवार को दोनों आरोपियोंं को न्यायाधीश आशुतोष कुमावत की अदालत में पेश किया, जहां से आरोपियों को 23 सितंबर तक 5 दिन के जेसी कम पीसी रिमांड पर सौंप दिया है।
इस मामले में एसओजी अब तक 18 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिसमे 7 आरोपी 50-50 हजार के इनामी बदमाश हंै।