स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बहरोड़ थाना फायरिंग प्रकरण : SOG ने 50-50 हजार के तीन इनामी बदमाशों को किया गिरफ्तार, कुल 16 आरोपी गिरफ्तार

Lubhavan Joshi

Publish: Sep 17, 2019 09:20 AM | Updated: Sep 17, 2019 09:20 AM

Alwar

Behror Papla Gujjar Gang Firing Latest Update : बहरोड़ थाने पर फायरिंग करने के मामले में एसओजी ने तीन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

अलवर. Behror Papla Gujjar Gang Firing Latest Update : अलवर जिले के बहरोड पुलिस थाने पर छह सितम्बर को फायरिंग कर हरियाणा के कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला को फरार कराने के आरोप में एसओजी ने सोमवार को तीन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया। एसओजी एटीएस के अतिरिक्त महानिदेशक अनिल पालीवाल ने बताया कि बहरोड पुलिस थाने पर फायरिंग कर बदमाश पपला को भगाने के आरोप में हरियाणा के कुतुबपुर थाना रामपुरा रेवाडी निवासी चन्द्रपाल उर्फ चन्दू पुत्र राजपाल,लादुवास रेवाडी निवासी प्रशान्त पुत्र राजबहादुर व आदर्श नगर वार्ड 27 रेवाडी निवासी आकाश पुत्र राजकुमार को गिरफ्तार किया गया है।

एसओजी ने तीनों आरोपियों पर पचास- पचास हजार रुपए का इनाम रखा था। वहीं एसओजी ने बहरोड पुलिस थाने पर फायरिंग कर बदमाश को छुडाने के मामले में अभी तक पांच इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। एसओजी व एटीएस की टीम ने अभी तक पांच इनामी बदमाशों सहित 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एसओजी के अतिरिक्त महानिदेशक अनिल पालीवाल ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों से टीम द्वारा गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है और गैंग के अन्य सदस्यों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

तीन आरोपियों की कराई शिनाख्त परेड

बहरोड़ थाने पर फायरिंग कर हवालात को पपला गुर्जर को भगाने के मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों की सोमवार को शिनाख्त परेड कराकर गवाहों से पहचान कराई गई।
जानकारी के अनुसार पपला गुर्जर को हवालात से भगाने के मामले में गिरफ्तार श्याम सुंदर, दिनेश तथा नरेंद्र की सोमवार को उपजिला कलक्टर सुभाष यादव व उपकारागृह प्रभारी रविन्द्र उपाध्याय की मौजूदगी में शिनाख्त परेड करवाई गई। शिनाख्त परेड के दौरान तत्कालीन थानाप्रभारी सुगन सिंह सहित छह गवाहों से पहचान करवाई गई। उल्लेखनीय है कि इस मामले में पपला गुर्जर सहित उसकी गैंग से जुडें कई आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश की कार्रवाई में जुटी हुई है।