स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस के हत्थे चढ़ा पपला गुर्जर के गांव का इनामी बदमाश, जल्द पपला भी होगा गिरफ्त में

Santosh Kumar Trivedi

Publish: Sep 22, 2019 12:15 PM | Updated: Sep 22, 2019 12:15 PM

Alwar

papla gurjar latest News: बहरोड़ थाने में एके-47 से गोलियां बरसा साथी बदमाश पपला गुर्जर को छुड़ाने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

अलवर। papla gurjar latest News: बहरोड़ थाने में एके-47 से गोलियां बरसा साथी बदमाश पपला गुर्जर को छुड़ाने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। एटीएस-एसओजी के एडीजी अनिल पालीवाल ने बताया कि 50 हजार रुपए इनामी बदमाश बलवान उर्फ बल्लू (23) को गिरफ्तार किया है। बल्लू भी पपला के गांव खैरोली का रहने वाला है। अब तक पुलिस इस मामले में 8 इनामी बदमाशों सहित कुल 19 अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

 

कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर की जल्दी गिरफ्तार को लेकर एटीएस एवं एसओजी के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अनिल पालीवाल शनिवार फिर नीमराणा पहुंचे। यहां उन्होंने रीको औद्योगिक क्षेत्र स्थित रीको कार्यालय सभागार में अलवर, भिवाड़ी, कोटपूतली जयपुर ग्रामीण, झुंझुनूं जिला पुलिस अधीक्षकों सहित अन्य अधिकारियों के साथ हरियाणा सीमावर्ती पुलिस थानों के थानाधिकारियों और एटीएस एसओजी पुलिस कर्मियों की क्राइम मीटिंग ली।

 

बैठक में उन्होंने कहा कि गैंगस्टर एवं अपराधी बड़ी चुनौती बने हुए हैं। इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीमों को आपस में जानकारी व इनपुट का आदान-प्रदान करना बहुत जरूरी है। इनके आधार पर सीमावर्ती इलाकों में गैंगस्टर एवं कुख्यात बदमाशों की धरपकड़ का व्यवस्थित अभियान चलाया जाए। उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाए। बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में एडीजीपी पालीवाल ने कहा कि पपला की गिरफ्तारी की कोशिश में टीमें जुटी हैं।

 

बैठक में अपराधियों व गैंगस्टरों से निपटने के लिए व्यापक रणनीति बनाई गई है। हरियाणा से लगते जिलों झुंझुनू, अलवर, भिवाड़ी एवं जयपुर ग्रामीण के साथ एसओजी एवं एटीएस की पुलिस टीमें इस पर काम करेंगी। कुछ मामलों में एटीएस एवं एसओजी की टीम कवर नहीं कर पा रही थी। उसका समाधान किया गया है। इनामी बदमाश विक्रम उर्फ पपला को शीघ्र गिरफ्तार कर लेंगे। कुछ टीमें ग्राउंड में लगातार एक्टिव हैं, इसलिए उन्हें मीटिंग में नहीं बुलाया है। पपला गुर्जर के नेपाल भाग जाने की अटकलों पर पालीवाल ने कहा कि हमने सभी संबंधित सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट किया हुआ है।