स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अलवर जिले में बढ़ रहा अपराध, अब कटिंग कराने की बात पर युवक ने मार दी गोली

Lubhavan Joshi

Publish: Sep 16, 2019 17:49 PM | Updated: Sep 16, 2019 17:49 PM

Alwar

अलवर में छोटी सी बात को लेकर बदमाशों ने युवक को गोली मार दी।

अलवर. अलवर जिले की कानून व्यवस्था चरमराई हुई है। जिले में अब छोटी सी बात पर गोली चलने लगी है। ताजा मामला जिले के खैरथल क्षेत्र के ग्राम मातौर का है जहां रविवार रात करीब आठ बजे को हेयर सेलून की दुकान पर पहले कटिंग कराने को लेकर तीन युवकों का एक युवक से विवाद हो गया। विवाद बढऩे पर युवकों ने फायरिंग कर दी, जिससे दुकान पर बैठा युवक घायल हो गया।

फायरिंग में घायल सहाबुद्दीन पुत्र ईसब मेव को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने घायल का प्राथमिक उपचार के बाद अलवर के लिए रैफर कर दिया। घटना की सूचना पर किशनगढ़बास डीएसपी चांदमल चौधरी व खैरथल थानाधिकारी संजय शर्मा मौके पर पहुंचे।

इधर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि प्रमोद, खुर्शीद व वीरेंद्र एक दुकान पर कटिंग कराने आए और पहले कटिंग कराने की जिद करने लगे। इस दौरान इनकी दुकान पर बैठे सहाबुद्दीन से कहासुनी हो गई। कहासुनी बढऩे पर युवकों ने फायर कर दिया, जिससे गोली सहाबुद्दीन के पैरों में लगी। गंभीर हालत में अलवर रैफर कर दिया। देर रात तक इस संबंध में कोई थाने में दर्ज नहीं हुआ। इधर, आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस दल रवाना हो गया है।

घटना के बाद तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए और वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए, ग्रामीणों ने खैरथल थाना पुलिस को सूचना दी, लेकिन वह काफी देर बाद मौके पर पहुंची। इस पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने पुलिस पर लापरवाही बरतने और घटनास्थल पर देरी से पहुंचने का आरोप लगाते हुए मातौर बस स्टैंड पर हेयर कटिंग की दुकान के समीप ही जाम लगा दिया। कुछ देर बाद पुलिस ने जाम लगा रहे लोगों से समझाइश कर जाम खुलवाया।