स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अलवर में दिन भर छाए रहे बादल, 2 डिग्री तापमान गिरने से दिन में सर्दी बढ़ी

Prem Pathak

Publish: Dec 11, 2019 23:35 PM | Updated: Dec 11, 2019 23:35 PM

Alwar

जिले में बुधवार को दिन भर बादल छाए रहे, जिससे तापमान में कमी दर्ज की गई। धूप में नरमी के चलते अधिकतम तापमान 23 डिग्री से गिरकर 21 डिग्री पर आ गया।

अलवर.

जिले में बुधवार को दिन भर बादल छाए रहे, जिससे तापमान में कमी दर्ज की गई। धूप में नरमी के चलते अधिकतम तापमान 23 डिग्री से गिरकर 21 डिग्री पर आ गया। इस कारण दिन में सर्दी का असर रहा। वहीं न्यूनतम तापमान 9.5 डिग्री दर्ज किया गया।

अलवर में सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए थे। इस कारण सुबह धूप देरी से खिल पाई। बादलों के चलते धूप में तेजी नहीं थी। वहीं ठंडी हवा चलने से सर्दी का असर बढ़ गया। लोग दिन में भी गर्म कपड़े पहने दिखाई दिए। शाम होते ही सर्दी का असर बढ़ गया। इस कारण शाम 6 बजे तापमान 17 डिग्री पर आ गया। धूप नहीं खिलने से शाम के समय जल्दी अंधेरा हो गया, इस कारण वाहन चालकों को शाम के समय वाहनों की लाइट जलाकर चलना पड़ा। मौसम विशेषज्ञों के अनुसार आगामी दो दिन आसमान में बादल छाए रहने और हल्की बरसात होने की संभावना है।

सुबह के समय हल्का कोहरा भी छाया

सर्दी के असर के साथ ही सुबह के समय कोहरा भी छाया रहा। शहरी क्षेत्रों में कोहरे का प्रभाव कम रहा, लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में सुबह कोहरे से लोगों को परेशानी हुई। हालांकि कोहरा ज्यादा घना नहीं था।

[MORE_ADVERTISE1]