स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्रभारी मंत्री ने प्रदेश की उपलब्धि गिनाई, जिले के सवालों पर निरुत्तर दिखीं

Prem Pathak

Publish: Dec 21, 2019 13:23 PM | Updated: Dec 21, 2019 13:23 PM

Alwar

राज्य की गहलोत सरकार के एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर जिला प्रभारी मंत्री ममता भूपेश ने प्रदेश की खूब उपलब्धि गिनाई, लेकिन अलवर जिले में एक साल में विकास कार्यों से जुड़े सवालों पर वे निरुत्तर दिखी।

अलवर. राज्य की गहलोत सरकार के एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर जिला प्रभारी मंत्री ममता भूपेश ने प्रदेश की खूब उपलब्धि गिनाई, लेकिन अलवर जिले में एक साल में विकास कार्यों से जुड़े सवालों पर वे निरुत्तर दिखी।

राज्य सरकार के एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर शुक्रवार को नवीन सूचना केन्द्र में प्रदेश व जिले के विकास को लेकर प्रदशर्नी लगाई गई। प्रदर्शनी के उद्घाटन के बाद प्रभारी मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत में सरकार की उपलब्धि गिनाना शुरू किया।

जिले के विकास पर सवाल का नहीं दे पाई संतोषप्रद जवाब

प्रभारी मंत्री एक साल के दौरान अलवर जिले में कराए गए विकास कार्यों के बारे में पूछे गए सवालों का पर्याप्त जवाब नहीं दे पाईं। एक साल के दौरान अलवर में मेडिकल कॉलेज की स्थापना, ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज, मिनी सचिवालय निर्माण, चम्बल का पानी लाने व जिले में एक साल में कराए गए कोई 10 विकास कार्यों के बारे में पूछे गए सवालों पर प्रभारी मंत्री निरुत्तर दिखाई दी। बाद में जिले को लेकर सवालों की बौछार होती देख प्रेसवार्ता खत्म कर दी। वार्ता के दौरान जिला परिषद में अधिकारियों के अभाव में विकास कार्य अटकने के सवाल का जवाब जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह को देना पड़ा, वहीं कुछ सवालों पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह बोले।

[MORE_ADVERTISE1]