स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पपला गुर्जर को थाने से भगाने वाले बदमाशों का भरे बाजार में निकाला जुलुस, अब तक 20 गिरफ्तार

kamlesh sharma

Publish: Sep 22, 2019 17:15 PM | Updated: Sep 22, 2019 17:28 PM

Alwar

अलवर पुलिस ने लोगों के बीच बदमाशों को खौफ कम करने के लिए पपला गुर्जर के पकड़े गए साथी और सहयोगियों का भरे बाजार में जुलुस निकाला। हाथों में हथकड़ी और अर्द्धनग्न हालत में बहरोड़ पुलिया से थाने तक लाया गया।

अलवर। अलवर पुलिस ने लोगों के बीच बदमाशों को खौफ कम करने के लिए पपला गुर्जर के पकड़े गए साथी और सहयोगियों का भरे बाजार में जुलुस निकाला। हाथों में हथकड़ी और अर्द्धनग्न हालत में बहरोड़ पुलिया से थाने तक लाया गया। वहीं दूसरी तरफ पपला गुर्जर का एक और साथी ईनामी बदमाश अशोक गुर्जर भी एसओजी की पकड़ में आ गया है। अब तक एसओजी मामले में 20 बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें कई आरोपी 50-50 हजार के इनामी है।

बता दें कि बहरोड़ थाने में एके-47 से गोलियां बरसा साथी बदमाश पपला गुर्जर को छुड़ाने के मामले में पुलिस ने अब तक 20 बदमाशों पकड़ चुकी है। पकड़े गए बदमाशों को रविवार दोपहर में भिवाड़ी एसपी के नेतृत्व में भारी पुलिस जाब्ते के साथ बहरोड़ में सड़कों पर घुमाया गया। इस परेड का मकसद आमजन में फैल रही दहशत को कम कर करना और पुलिस में एक बार फिर से विश्वास पैदा करना था।

पपला गुर्जर की गैंग के पकड़े गए बदमाशों को शाहजहांपुर थाने से पुलिस की गाड़ियों में बहरोड़ लाया गया। इन सभी बदमशाों को मुख्य पुलिया के नीचे उतारा गया। सभी बदमाशों को बहरोड़ स्कूल ग्राउंड से पैदल सड़क के रास्ते बहरोड़ थाने तक ले जाया गया। इसको पुलिस ने शिनाख्ती परेड नाम दिया है। इस दौरान भिवाड़ी एसपी अमनदीप कपूर, एटीएस-एसओजी के एडीजी अनिल पालीवाल सहित बड़ी संख्या में हथियारबंद जवान, क्यूआरटी, एसओजी, एटीएस के जवान मौजूद रहे।

वहीं, कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर की जल्दी गिरफ्तार को लेकर एटीएस एवं एसओजी के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अनिल पालीवाल शनिवार फिर नीमराणा पहुंचे थे। यहां उन्होंने रीको औद्योगिक क्षेत्र स्थित रीको कार्यालय सभागार में अलवर, भिवाड़ी, कोटपूतली जयपुर ग्रामीण, झुंझुनूं जिला पुलिस अधीक्षकों सहित अन्य अधिकारियों के साथ हरियाणा सीमावर्ती पुलिस थानों के थानाधिकारियों और एटीएस एसओजी पुलिस कर्मियों की क्राइम मीटिंग ली।