स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अलवर पुलिस को बड़ी कामयाबी, हरियाणा पुलिस के इनामी बदमाश के साथ दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

Hiren Joshi

Publish: Sep 16, 2019 10:52 AM | Updated: Sep 16, 2019 10:52 AM

Alwar

अलवर पुलिस ने हरियाणा पुलिस के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

अलवर. अलवर जिले के बानसूर थाना पुलिस ने शुक्रवार शाम को गांव चतरपुरा की ढाणी टीबा वाली में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई फायरिंग की घटना के मामले हरियाणा के कुख्यात 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बहरोड़ वृत के पुलिस उपाधीक्षक अतुल साहू ने बताया कि गांव चतरपुरा की ढाणी टीबा वाली में फायरिंग की घटना के बाद आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर के निर्देशन में बानसूर पुलिस थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह देगडा के नेतृत्च में टीम गठित की गई। टीम ने घटना के बाद रात को चतरपुरा गांव के जंगलोंमें आरोपियों की तलाश के लिए कई जगह दबिश दी। दबिश के दौरान पुलिस ने गांव कासनी (हरियाणा) निवासी जयवीर जाट एवं गांव किलाई नवासी मनीष शर्मा (हरियाणा) को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि फायरिंग मामले में पकड़ा गया आरोपी जयवीर जाट हरियाणा का कुख्यात बदमाश है। हरियाणा पुलिस ने जयवीर पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा है। जयवीर पर हरियाणा में हत्या के पांच मामले सहित लूट, डकैती, जैसे डेढ दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज है। वहीं दूसरा आरोपी मनीष शर्मा हत्या के मामले में तीन साल से फरार चल रहा है। मनीष शर्मा 2016 में पैरोल पर छुटने के बाद से ही पुलिस की गिरफ्त से दूर है। डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। वहीं वारदात में काम लिए गए हथियार बरामद कर अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जाएगी। उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से गठित की गई टीम में एएसआई हनुमान सिंह यादव, करण सिंह, कांस्टेबल नरेन्द्र सिंह, दीपक कुमार, हेमराज, वीरसिंह, मुंशीराम, खुशीराम शामिल थे।

थानाप्रभारी ने बताया कि इस संबंध में गांव चतरपुरा निवासी विक्रम जाट ने पुलिस थाने में अशोक चौहान, नागरसिंह, महिपाल सिंह, जयवीर जाट, मनीष शर्मा के खिलाफ जमीन पर कब्जा करने सहित मारपीट एवं फायरिंग करने का मामला दर्ज कराया है। गौरतलब है कि गांव चतरपुरा की ढाणी टीबा वाली में शुक्रवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट एवं फायरिंग हुई थी। फायरिंग में तीन जने गोली लगने से घायल हुए थे।

पुलिस रही सर्तक, बरत रही विशेष सावधानी

आरोपियों के पकडऩे के बाद पुलिस पूछताछ में हुए खुलासे के बाद पुलिस के होश उड़ गए। पूछताछ में जयवीर जाट हरियाणा का कुख्यात बदमाश होने के बाद बहरोड़ में पपला के मामले को देखते हुए पुलिस थाने में सुरक्षा बढ़ा दी ओर पुलिस की वर्दी में गनमैन खडे कर हर मामले में सावधानी बरती जा रही हैं। वहीं पुलिस थाने में आने जाने वाले हर आदमी की निगरानी कर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने पकडे गए दोनों आरोपियों के बारे में हरियाणा पुलिस को भी सूचना देकर पकडे जाने की सूचना दी।