स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अलवर नगर परिषद चुनाव : कल साफ होगी चुनावी तस्वीर

Lubhavan Joshi

Publish: Nov 07, 2019 15:22 PM | Updated: Nov 07, 2019 15:22 PM

Alwar

Alwar Nagar Parishad Elections : अलवर नगर परिषद चुनाव की चुनावी तस्वीर कल साफ होगी।

अलवर. नगर परिषद चुनाव की आठ नवम्बर को तस्वीर सामने हो जाएगी। नामांकन जमा होने के अगले दिन देर रात तक नामांकन फॉर्मों की जांच होती रही। नामांकन वापसी शुक्रवार तक होगी। इसके बाद यह पता चलेगा कि किस वार्ड में कितने प्रत्याशियों के बीच में मुकाबला होगा। फिलहाल उन प्रत्याशियों ने चुनाव में पूरी ताकत झौंक दी है जिनको जीत के लिए लड़ाई लडऩी है। प्रमुख पार्टियों के प्रत्याशियों ने चुनाव कार्यालय भी खोलने शुरू कर दिए हैं।

भाजपा ने बुधवार को 11 जगहों पर और कांग्रेस ने 5 जगहों पर चुनाव कार्यालय खोले। कलक्ट्रेट में मंगलवार को नामांकन जमा कराने वाले प्रत्याशी व उनके समर्थकों का मेला लगा रहा। उसके अगले दिन कलक्ट्रेट में नामांकन फॉर्मों की जांच की गई। उसके बाद ही प्रत्याशियों का गली-मोहल्लों में प्रचार बढ़ गया।

वैसे चुनाव की असली तस्वीर तो नामंाकन वापसी के बाद अंतिम प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद सामने आएगी। इसके बाद प्रत्याशी चुनाव में दिन-रात एक कर देंगे। बागी प्रत्याशियों के मनाने का दौर चल रहा है। पार्टी के बड़े नेता भी इस गणित में लगे हुए हैं। शहर के कुछेक वार्डों में यह पेंच फंसा हुआ है। जहां पार्टी के बागी मजबूती से मैदान में हैं। हर कोई पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में उनको बैठाने की जुगत में लगा है।

[MORE_ADVERTISE1]