स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भ्रष्ट थानेदार जितेन्द्र यादव और दलाल को जेल भेजा

Prem Pathak

Publish: Jan 10, 2020 23:29 PM | Updated: Jan 10, 2020 23:29 PM

Alwar

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो अलवर ने रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार नारायणपुर एसएचओ जितेन्द्र यादव और दलाल बलवीर सिंह को शुक्रवार को एसीबी कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

अलवर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो अलवर ने रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार नारायणपुर एसएचओ जितेन्द्र यादव और दलाल बलवीर सिंह को शुक्रवार को एसीबी कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।
एसीबी अलवर के डीएसपी महेन्द्र मीणा ने बताया कि नारायणपुर एसएचओ जितेन्द्र कुमार यादव पुत्र सुरेशचंद यादव निवासी ढाणी खातीवाला नीमकाथाना (सीकर) और दलाल बलवीर सिंह यादव पुत्र रामेश्वर दयाल यादव निवासी मोरडी की ढाणी-नारायणपुर को गुरुवार रात एसीबी ने 90 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था। एसएचओ ने प्रेम विवाह के मामले में लडक़ी के बयान लडक़े के पक्ष में कराने और लडक़े खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने की एवज में दलाल के मार्फत 90 हजार रुपए की रिश्वत ली थी। शुक्रवार शाम को एसीबी ने रिश्वत के आरोपी नारायणपुर एसएचओ जितेन्द्र यादव और दलाल बलवीर सिंह यादव को एसीबी कोर्ट अलवर में पेश किया। जहां से उन्हें 24 जनवरी तक न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

एसीबी को देख बेड के पीछे फेंक दिए रुपए


डीएसपी महेन्द्र मीणा ने बताया कि एसीबी टीम के छापे के दौरान एसएचओ जितेन्द्र यादव थाना परिसर स्थित अपने सरकारी आवास में बेड पर कम्बल में बैठा हुआ था। इस दौरान उसके पास 18 हजार रुपए थे। एसएचओ यादव ने एसीबी टीम को देख इन रुपयों को बेड के सिराहने पीछे फेंक दिया, लेकिन रुपए वहीं अटके रह गए। इन 18 हजार रुपयों के बारे में एसएचओ संतुष्टीपूर्ण जवाब नहीं दे सका। एसीबी ने इन रुपयों को भी जब्त किया है।

[MORE_ADVERTISE1]