स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अलवर लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी के लिए बुरी खबर, नाराज होकर जिला कार्यकारिणी ने दिया पार्टी से इस्तीफा

Hiren Joshi

Publish: Apr 13, 2019 15:23 PM | Updated: Apr 13, 2019 15:23 PM

Alwar

अलवर बसपा कार्यकारिणी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है, उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

अलवर. अलवर लोकसभा सीट से बसपा को झटका लगा है। लोकसभा चुनाव से पहले बसपा प्रत्याशी इमरान खान के लिए यह बुरी खबर हो सकती है। बसपा जिलाध्यक्ष अमरसिंह भयाड़ी ने पार्टी के जोन प्रभारी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष समेत कई अन्य पदाधिकारियों पर अभद्रता करने तथा पैसे लेकर चुनाव में टिकट देने का आरोप लगाते हुए पद एवं पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।
बसपा के जिलाध्यक्ष अमर सिंह भयाड़ी ने आरोप लगाया कि पार्टी में कुछ लोग कार्यकर्ताओं को तरजीह देने के बजाय बाहर से आने वाले लोगों को चुनाव में टिकट दे रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अलवर लोकसभा क्षेत्र में एेसे व्यक्ति को टिकट दिया गया, जो टिकट के कारण तीन महीने से पार्टी से जुड़ा। जबकि पुराने कार्यकर्ता को पैसे लेने के बाद भी टिकट नहीं दिया। इस्तीफा देने वालों में लोकसभा प्रभारी रिंकी वर्मा व लियाकत खान, जाकिर हुसेन सहित अनेक कार्यकर्ता शामिल हैं।

कहीं कमजोर ना पड़े बसपा

लोकसभा चुनाव में अलवर सीट पर बसपा की स्थिति अच्छी है, लेकिन अब बसपा के कार्यकारिणी सदस्यों की ओर से इस्तीफा दिए जाने के बाद अब बसपा कमजोर पड़ सकती है। जिन पदाधिकारियों ने पार्टी से इस्तीफा दिया है वे कई साल से पार्टी में कार्य कर रहे हैं, जिले में उन्होंने तीन साल तक प्रचार किया था लेकिन उन्होंने अब इस्तीफा दे दिया है, तो ऐसे में बसपा प्रत्याशी इमरान खान के सामने मुश्किल हो सकती है।