स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दिनदहाड़े गले पर झपट्टा मार लूटी चेन, वारदात क्लॉज सर्किट कैमरे में कैद

Manish Singh

Publish: Sep 12, 2019 04:00 AM | Updated: Sep 12, 2019 02:13 AM

Ajmer

अपराधियों को हौंसला इतने बुलंद है कि आदर्शनगर रिहायशी इलाके में बुधवार को दिनदहाड़े महिला के गले पर झपट्टा मारकर बाइक सवार चेन तोड़कर ले गए।

अजमेर.
अपराधियों को हौंसला इतने बुलंद है ंकि आदर्शनगर रिहायशी इलाके में बुधवार को दिनदहाड़े महिला के गले पर झपट्टा मारकर बाइक सवार चेन तोड़कर ले गए। वारदात में आरोपी के हाथ से चेन गिरने के बाद भी वह उसे उठा कर ले गया। पीडि़ता ने आरोपियों को पकडऩे के प्रयास किया। दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात क्लॉज सर्किट कैमरे में कैद हो गई। आदर्शनगर थाना पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश में जुटी है।आदर्शनगर निवासी वंदना साधनानी बुधवार दोपहर सवा 12 बजे सब्जी खरीदने निकली थी। कुछ दूरी पर उसे एक बाइक सवार दो युवक नजर आए। इनमें से एक युवक उतर कर उसके साथ चलने गया। उसने ध्यान नहीं दिया, लेकिन मोड़ पर युवक ने अचानक गले पर झपट्टा मार चेन तोड़ ली। उसने विरोध किया तो चेन हाथ से छिटक सड़क पर गिर गई। इस दौरान उसने आरोपी युवक को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन युवक चेन लेकर भाग गया। पीडि़ता के मुताबिक एक युवक ने सफेद शर्ट पहन रखी थी। जो डेढ़ तोला वजन की है। कीमत करीब 55 हजार रुपए है।

बिना नम्बरी बाइक :

वंदना के अनुसार उसने बाइक पकडऩे का भी प्रयास किया। इस दौरान उसने बाइक का रजिस्ट्रेशन नम्बर देखना चाहा लेकिन उस पर नम्बर ही अंकित नहीं थे। दोनों बाहरी राज्य के मजूदरी पेशा प्रतीत हो रहे थे।