स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Breaking: फाटक के नीचे से बाइक निकाल रहा था युवक, तभी आ गई एक्सप्रेस ट्रेन, दर्दनाक मौत

Dhirendra yadav

Publish: Aug 19, 2019 19:43 PM | Updated: Aug 19, 2019 19:43 PM

Agra

आगरा झांसी रेलवे लाइन मलपुरा के गांव भांडई पर सोमवार शाम को फाटक के नीचे होकर बाइक निकालना एक युवक को भारी पड गया।

आगरा। आगरा झांसी रेलवे लाइन मलपुरा के गांव भांडई पर सोमवार शाम को फाटक के नीचे होकर बाइक निकालना एक युवक को भारी पड गया। ग्वालियर की तरफ से आ रही छत्तीसगढ एक्सप्रेस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। इससे उसकी बाइक कई मीटर तथा युवक एक किलोमीटर तक घसीटता हुआ चला गया। लोको पायलेट ने ट्रेन को रोक कर युवक के शव को इंजन से बाहर निकाला। मौके पर ग्रामीणो की भीड लग गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये है घटना
राजस्थान के जिला भरतपुर के थाना चिकसाना के गांव नौह बछामदी निवासी विवेक 20 वर्ष पुत्र रनधीर सिंह कक्षा 12 का छात्र था। वह सोमवार को थाना मलपुरा के गांव भांडई में पहली बार अपने मामा के लडके की ससुराल आया था। वह शाम 4 बजे अपनी बाइक से अपने घर लौट रहा था। आगरा झांसी रेलवे ट्रक पर उसे फाटक नंबर 489 सी बंद मिला। इस पर वह फाटक के नीचे होकर अपनी बाइक को निकाल रहा था।

इंजन में फंसा युवक का शव
जैसे ही उसने अपनी बाइक फाटक के नीचे से निकाली। तभी ग्वालियर की तरफ से आ रही छत्तीसगढ एक्सप्रेस ट्रेन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। इससे उसकी बाइक 100 मीटर दूर जाकर गिरी तथा उसका शव ट्रेन के इंजन में फंस गया। 1 किलोमीटर आगे जाने के बाद लोको पायलेट ने ट्रेन को रोक दिया। आगे तथा पीछे के दोनो पायलेटो ने विवेक के शव को इंजन से बाहर निकाल लिया।

कानो में लगा हुआ था इयरफोन
भयानक हादसे के दृश्य को देखकर लोग भौचक रह गए। मौके पर सैकडो की संख्या में भीड इक्कठा हो गई। हादसे की सूचना पर रेलवे पुलिस व एस ओ मलपुरा थाने की फोर्स के साथ मौके पर पहुच गए। उन्होने शव को कब्जे में ले लिया। मौके पर मौजूद लोगो ने पुलिस को बताया है कि विवेक ने अपने कानो में इयरफोन लगाया हुआ था। जिसके कारण उसे ट्रेन का हॉर्न सुनाई नही दिया और इस भयानक हादसे का शिकार हो गया। करीब 20 मिनट तक छत्तीसगढ एक्सप्रेस ट्रेन ट्रक पर ही खडी रही। जिसके कारण सवारियो को परेशानियो का सामना करना पडा।

ये बोले पुलिस अधिकारी
थानाध्यक्ष मलपुरा महेश कुमार यादव ने बताया है कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। म्रतक के परिजनो को हादसे की सूचना दे दी है। विवेक की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।

इनपुट: देवेश शर्मा