स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दुष्कर्म का मुकदमा वापस लेने से किया इंकार तो आरोपी ने पीड़िता को दी तेजाब फेंकने की धमकी...

suchita mishra

Publish: Aug 21, 2019 16:32 PM | Updated: Aug 21, 2019 16:32 PM

Agra

आरोपी युवक के परिजनों ने युवती के घर में घुसकर मारपीट की।

आगरा। दुष्कर्म के मामले में जमानत पर छूटकर बाहर आया आरोपी अब किशोरी पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है। किशोरी के इंकार पर आरोपित ने पीड़िता पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। वहीं उसके परिजनों ने कुछ समय पहले किशोरी के घर में घुसकर मारपीट की। दहशत के चलते पीड़िता के परिजन सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे और सुरक्षा की मांग की।

ये है पूरा मामला
17 वर्षीय किशोरी सिकंदरा थाना क्षेत्र निवासी है। पिछले वर्ष एक रिश्तेदार युवक उसे बहाने से अपने साथ ले गया और दुष्कर्म किया। किशोरी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उसके खिलाफ दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया। कुछ माह पहले आरोपी जेल से बाहर आ गया तो पीड़िता के परिजनों पर मुकदमा वापस लेने व पंचायत में समझौता करने का दबाव बनाने लगा। इंकार पर उसने पीड़िता पर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली।

दहशत के चलते पीड़िता ने खुद को किया कैद
दहशत के कारण उसने पिछले कई दिनों से खुद को घर में कैद कर लिया है। युवती की मां के अनुसार 13 अगस्त को आरोपित पक्ष ने घर पर धावा बोल दिया। परिवार के लोगों से मारपीट कर दी। शिकायत करने पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। परेशान होकर परिजन सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे और सुरक्षा की गुहार लगाई।