स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Neuro trauma से बचाव पर कार्यशाला आज, बच्चों के साथ जरूर भाग लीजिए, प्रवेश फ्री है

Dhirendra yadav

Publish: Aug 22, 2019 06:12 AM | Updated: Aug 22, 2019 06:12 AM

Agra

मस्तिष्क आघात और इससे बचाव से जुड़े तमाम पहलुओं को समझने एवं विशेषज्ञों से वार्तालाप के जरिए अपनी जिज्ञासाओं को शांत करें।

आगरा। न्यूरोट्रॉमा सोसायटी ऑफ इंडिया और न्यूरोलॉजिकल सोसायटी ऑफ इंडिया (एनटीएसआई NTSI) के तत्वावधान में न्यूरोलॉजिकल सोसायटी आगरा के सहयोग से ‘न्यूरोट्रॉमा से बचाव‘ संबंधी जागरूकता के लिए कार्यशाला 22 अगस्त, 2019 को होगी। समय है अपराह्न 3.00 से सायं 6.00 बजे तक। स्थान है- हरीपर्वत चौराहा स्थित होटल होली-डे इन।

यह भी पढ़ें
आगरा में जुटेंगे 300 से अधिक न्यूरो विशेषज्ञ, इस अहम विषय पर करेंगे मंथन

 

सबको किया आमंत्रित

वरिष्ठ न्यूरोसर्जन एवं आयोजन सह-अध्यक्ष और एनटीएसआई के सचिव डॉ. सुमित सिन्हा ने बताया कि यह कार्यशाला जन सामान्य के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह हमें एक सार्वजनिक मंच प्रदान करती है मस्तिष्क आघात और इससे बचाव से जुड़े तमाम पहलुओं को समझने एवं विशेषज्ञों से वार्तालाप के जरिए अपनी जिज्ञासाओं को शांत करने के लिए। उक्त जन जागरूकता अभियान की प्रारंभिक उद्बोधन एनटीएसआई के अध्यक्ष प्रो. वी सुंदर करेंगे। वे चेन्नई से हैं और चेन्नई ने इस अभियान में सर्वश्रेष्ठ कार्य किया है। गोष्ठी एवं कार्यशाला में में चिकित्सकों एवं गणमान्य नागरिकों के अतिरिक्त शहर भर के तमाम सामाजिक संगठनों, विद्यालयों के छात्रों, शिक्षकों को भी आमंत्रित किया गया है।

ये करेंगे शुभारंभ
कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथिमंडल में महापौर नवीन जैन, सांसद एसपी सिंह बघेल, सांसद राजकुमार चाहर, विधायकगण पुरुषोत्तम खंडेलवाल, डॉ. जीएस धर्मेश, योगेंद्र उपाध्याय, पुलिस महानिरीक्षक सतीश गणेश, डॉ. भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति प्रो. जीसी सक्सेना, एनटीएसआई के अध्यक्ष प्रो. वी सुंदर, आयोजन अध्यक्ष प्रो. वीएस मेहता, आयोजन सह-अध्यक्ष प्रो. आरसी मिश्रा, सचिव प्रो. सुमित सिन्हा संयुक्त रूप से करेंगे।