स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद, राष्ट्रीय बजरंग दल के अध्यक्ष ने बताया जान को खतरा, प्रशासन से की सुरक्षा की मांग

Dhirendra yadav

Publish: Oct 20, 2019 10:57 AM | Updated: Oct 20, 2019 10:57 AM

Agra

राष्ट्रीय बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज कुमार ने जिलाधिकारी आगरा से बातचीत की।

आगरा। हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद हिंदूवादी संगठन के नेताओं में दहशत है। राष्ट्रीय बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज कुमार ने जिलाधिकारी आगरा से बातचीत की। शासन द्वारा दी गई सुरक्षा को एक वर्ष पूर्व हटा लिया गया था।

ये भी पढ़ें - BIG NEWS: हाईस्कूल पास युवाओं को रोजगार करने के लिए योगी सरकार दे रही 25 लाख रुपये, इस तरह करना है आवेदन

दो बार हुआ हमला
मनोज कुमार को जान से मारने की नियत से उन पर गोली चलाई गई और दो बार और हमले हुए। मनोज कुमार ने जिलाधिकारी को अवगत कराया कि अब उनकी जान को खतरा बना हुआ है। किंतु शासन प्रशासन ने इस दिशा में कोई आवश्यक कार्रवाई नहीं की है। मनोज कुमार ने बताया कमलेश तिवारी की हत्या इस बात का द्योतक है। पूरे प्रदेश में जिहादी प्रवेश कर चुके हैं और उन पर भी कभी भी हमला हो सकता है। श्री राम मंदिर के संबंध में न्यायालय का फैसला सुरक्षित है। उस फैसले को देखते हुए उन्हें आशंका है कि निर्णय उनके विरूद्ध आएगा इसलिए प्रदेश की कानून व्यवस्था को संकट पैदा करने के लिए प्रारंभ हो गया है। इसलिए आवश्यक है कि हर सूरत में प्रदेश के अंदर कानून व्यवस्था को दुरुस्त रखा जाए। सख्त कार्रवाई कर कदम उठाए जाने अत्यंत आवश्यक हैं।

ये भी पढ़ें - पति के मोबाइल पर पार्किंग मिलने का मैसेज देख पत्नी ने किया पीछा, कार में पति के साथ बैठी थी युवती, जब देखा चेहरा तो उड़ गए होश

जिलाधिकारी से की मांग
मनोज कुमार ने जिलाधिकारी से कहा कि यदि उनकी सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित नहीं की गई तो कभी भी कोई भी वारदात हो सकती है। अपनी हत्या पर आशंका व्यक्त करते हुए मनोज कुमार ने कहा के यह देखना शासन प्रशासन का काम है, किंतु वह अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं यह सत्य है।