स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इस बैंक का सर्वर हुआ डाउन, 15 दिन से पैसे निकालने के लिए भटक रहे ग्राहक, देखें वीडियो

Dhirendra yadav

Publish: Aug 22, 2019 19:21 PM | Updated: Aug 22, 2019 19:21 PM

Agra

ग्राहकों ने बताया कि कई दिन से लगातार आ रहे बैंक, नहीं निकल रहा पैसा।

आगरा। आगरा ग्वालियर हाइवे पर मलपुरा क्षेत्र के कस्बा ककुआ में ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यावर्त की शाखा है। जिसमें क्षेत्र की सैकड़ों महिलाओं का बचत खाता खुला हुआ है। महिलाओं का आरोप है कि कई दिनों से पैसे निकालने के लिए बैंक के चक्कर काट रही हैं, लेकिन उन्हें पैसे नहीं मिल रहा है। वहीं बैंक मैनेजर का कहना है कि पिछले 15 दिनों से सर्वर डाउन है, कोई काम नहीं हो पा रहा है।

ये है मामला
थाना मलपुरा के गांव भाडई निवासी लता तथा घडी हरलाल निवासी गुडडी का बचत खाता कस्बा ककुआ में स्थित ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यावर्त की शाखा में है। वह 15 दिनों से त्योहार मनाने के लिए पैसे निकालने आ रही हैं, लेकिन बैंक मैनेजर मनमानी कर रहा है। उनके पैसे नहीं निकाल रहा है। पैसे नहीं निकलने के कारण उन्होंने रक्षा बंधन का त्योहार कर्ज लेकर मनाया है।

पैसे न निकलने पर किया हंगामा
शानिवार को जन्माष्टमी का त्योहार है। क्षेत्र की आधा दर्जन महिलाएं गुरूवार दोपहर 12 बजे बैंक में पैसे निकालने के लिए आईं थी, लेकिन बैंक मैनेजर ने उनसे कहा कि नेटवर्क की समस्या है, पैसा नहीं दिया जा सकता है। इससे महिलाओं ने बैंक परिसर में हंगामा कर दिया। उन्होंने कहा है कि वे 15 दिनों से 4 किलोमीटर पैदल चलकर आती हैं। इसके बाद भी बैंक से पैसे नहीं निकल रहे हैं। इससे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसके बाद वे बाहर आ गई और मायूस होकर घर लौट गईं।

ये बोले बैंक मैनेजर
वहीं बैंक मैनेजर सुभाष गुप्ता ने बताया है कि उनके बैंक में लगभग 15 दिन से कनेक्टिविटी नहीं आ रही है। वह इसकी शिकायत बीएसएनएल कार्यालय में कई बार कर चुके हैं। परंतु कोई सुनवाई नहीं हो रही है।
इनपुट: देवेश शर्मा