स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

नौकरी का इंटरव्यू होटल के रूम में, इसके बाद युवती के साथ हुई ऐसी हैवानियत, एक के बाद एक कर..., हैरान करने वाली घटना

Dhirendra yadav

Publish: Oct 19, 2019 19:33 PM | Updated: Oct 19, 2019 19:33 PM

Agra

नौकरी के बहाने युवती को होटल के कमरे में ले गए। इसके बाद उसे मजबूर कर दिया।

आगरा। नौकरी के बहाने युवती को होटल के कमरे में ले गए। इसके बाद उसे मजबूर कर दिया। युवती पूरी तरह सहम गई, उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा था। वह मिन्नते करने लगी, लेकिन आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। सामूहिक दुष्कर्म का आरोप एक अस्पताल के दो संचालकों पर है। अस्पताल की एक नर्स ने आरोपियों का साथ दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने शनिवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें - पति के मोबाइल पर पार्किंग मिलने का मैसेज देख पत्नी ने किया पीछा, कार में पति के साथ बैठी थी युवती, जब देखा चेहरा तो उड़ गए होश

यहां है अस्पताल
देवरी रोड के सैमरी का ताल स्थित अस्पताल संचालक गांव दिगनेर निवासी रामवीर सिंह उर्फ शेरू और आरके पुरम, सेवला निवासी रूपेश सिंह पर ये गंभीर आरोप है। पड़िता नर्स और वह थाना ताजगंज क्षेत्र की रहने वाली है। चार माह से उसे काम नहीं मिल पा रहा था। पीड़िता ने बताया कि 15 अक्टूबर की रात को शेर सिंह ने महिला को फोन किया और अस्पताल में बुलाया। जब महिला अगले दिन उससे मिली, तब शेर सिंह ने नौकरी करने के लिए बोल दिया। तब तो महिला वापस घर चली आई। बाद में दूसरे संचालक रूपेश ने फोन करके अस्पताल में बुला लिया।

ये भी पढ़ें - करवाचौथ पर वो निहार रही थी आसमान में चांद और पति कमरे में प्रेमिका के साथ...., पत्नी ने जब देखा ऐसा दृश्य...

जबरन पिलाई शराब
पीड़िता ने बताया कि वो लोग काम बताकर बहाने से कार में शमसाबाद और फतेहाबाद ले गए। वापस आते समय उन्होंने टीडीआई मॉल के पीछे एक होटल के कमरे में ले जाकर जबरदस्ती शराब पिला दी। इसके बाद दुष्कर्म किया। हालत बिगड़ने पर अपने अस्पताल में लगाकर दर्द के इंजेक्शन लगा दिए। अस्पताल की नर्स ने आरोपियों का साथ दिया। बाद में आरोपी उसे घर छोड़कर भाग गए।

ये भी पढ़ें - BIG NEWS: हाईस्कूल पास युवाओं को रोजगार करने के लिए योगी सरकार दे रही 25 लाख रुपये, इस तरह करना है आवेदन

पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ सदर विकास जायसवाल ने बताया कि आरोपी राजस्थान भाग गए थे। मगर, पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ लिए।