स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

स्कूल से घर लौटते समय कक्षा 10 की छात्रा को खींच लिया था खेत में, इसके बाद..., 20 दिन बाद पुलिस ने की ये कार्रवाई

Dhirendra yadav

Publish: Oct 21, 2019 20:09 PM | Updated: Oct 21, 2019 20:09 PM

Agra

2 दिन पूर्व उसे स्कूल से लौटते समय गांव के दबंग युवक ने पकड़ लिया।

आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव से एक किशोरी दूसरे गांव में साइकिल से विद्वालय में पढ़ने जाती है। 22 दिन पूर्व उसे स्कूल से लौटते समय गांव के दबंग युवक ने पकड़ लिया। युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद खेत में खीच ले गया। किशोरी के शोर मचाने पर वह भाग गया। मामले में पीड़ित की मां ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने 20 दिन बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये है घटना
थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी कोमल कुमारी 14 वर्ष, काल्पनिक नाम कक्षा 10 की छात्रा है। वह दूसरे गांव में स्थित स्कूल में अपनी साइकिल से पढ़ने जाती है। 30 सितम्बर की दोपहर 1 बजे कोमल स्कूल से पढ़कर साइकिल से घर लौट रही थी। तभी गांव के दबंग युवक ने उसे सूनसान जगह पर बुरी नीयत से पकड़ लिया। आरोप है कि युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद वह छात्रा को दुष्कर्म करने के इरादे से पास में स्थित चरी के खेत में खींच ले गया। इस पर छात्रा ने शोर मचा दिया। इससे आरोपी के होश उड़ गए। वह मौके से भाग गया।

पीड़िता की मां को दी जान से मारने की धमकी
बदहवास हालत में छात्रा अपने घर पहुंची। बेटी की हालत मां के होश उड़ गए। इस पर बेटी ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी मां को दी। जिसके बाद मां अपनी बेटी को लेकर आरोपी के घर शिकायत करने पहुंच गई। आरोप है कि आरोपी के परिजन पीड़िता की मां से झगड़ा करने लगे। उन्होने पीडिता की मां को जान से मारने की धमकी दे दी। इससे वह डर गई। पीड़िता की मां ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम पर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस आ गई। पुलिस को देखकर आरोपी भाग गए।

20 दिन बाद भी नहीं लिखा मुकदमा
1 अक्टूबर को पीडिता की मां बेटी के साथ थाना मलपुरा पहुच गई। वहां पर उसने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी। 20 दिन बाद भी पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज नही किया। जिसके बाद पीडिता की मां सोमवार को थाना मलपुरा पहुंच गई। पीड़िता की मां ने एसओ मामले में जल्द से जल्द मुकदमा दर्ज करने की बात कही। जिस पर एसओ ने पीड़िता की मां को मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दे दिया।

ये बोले थानाध्यक्ष
थानाध्यक्ष मलपुरा महेश कुमार यादव ने बताया है कि पुलिस ने आरोपी धमेन्द्र पुत्र वीरी सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इनपुट: देवेश शर्मा