स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO साक्षी-अजितेश के बाद अब ताजनगरी के प्रेमी युगल ने वीडियो वायरल कर बताया जान को खतरा, परिजनों पर लगाए गंभीर आरोप

Amit Sharma

Publish: Sep 19, 2019 15:50 PM | Updated: Sep 19, 2019 15:50 PM

Agra

खरीदने वाला शख्स दोबारा उसे बेचना चाहता था, लेकिन इससे पहले ही वो किसी तरह वहां से बचकर भाग आयी और गांव के ही प्रेमी युवक से विवाह कर लिया।

आगरा। बरेली के साक्षी-अजितेश के बाद अब ताजनगरी आगरा के एक प्रेमी युगल ने वीडियो वायरल कर अपनी जान को खतरा बताया है। प्रेमी युगल ने वीडियो जारी कर एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। वीडियो में युवती ने अपने ताऊ व तहेरे भाइयों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती ने आरोप लगाया है कि उसे दो लाख रुपए में उससे दोगुनी उम्र के व्यक्ति को ग्वालियर में बेच दिया गया था। खरीदने वाला शख्स दोबारा उसे बेचना चाहता था, लेकिन इससे पहले ही वो किसी तरह वहां से बचकर भाग आयी और गांव के ही प्रेमी युवक से विवाह कर लिया।

यह भी पढ़ें- BIG NEWS एटा में स्कूल वैन पलटी, एक दर्जन बच्चे हुए घायल, 6 की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें- लूट के लिए फाइनेंसकर्मी की हत्या करने वाले बदमाशों से हुई पुलिस की मुठभेड़, एक पकड़ा, दूसरा फरार

सैंया थाना इलाके के ग्राम पंचायत हुलुसपारा की रहने वाली युवती ने अपने प्रेमी संग मिलकर सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल किया है उसमें आगरा एसएसपी से सुरक्षा की मांग की है। युवती का कहना है कि जिस शख्स को उसे बेचा गया था वह आए दिन उसके साथ मारपीट करता था। साथ ही उसे किसी अन्य जगह पर बेचने की फिराक में था, लेकिन वो 17 अगस्त को वहां से भाग निकली और 24 अगस्त को गांव के अपने प्रेमी चंद्रशेखर के साथ आर्य समाज के रीति से शादी कर ली।

यह भी पढ़ें- 60 फर्जी डिग्री धारक शिक्षकों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई

युवती और युवक ने अब वीडियो के वायरल कर खुद की व चंद्रशेखर की जान को विजेंद्र प्रधान, हाकिम सिंह, राम गोपाल, देवेंद्र, दुर्गे आदि से खतरा बताया है। उनका कहना है कि वह किसी तरह छिप छिपा कर अपनी जान बचा रहे हैं। अगर इन लोगों के हाथ आ गए तो उनकी हत्या निश्चित है।